Thursday , April 25 2024

डेढ़ महीने बाद रेप के आरोपी BSP सांसद अतुल राय ने वाराणसी की कोर्ट में किया समर्पण

वाराणसी। दुष्कर्म के मामले में डेढ़ महीने से ज्यादा समय से वांछित घोसी के बीएसपी सांसद अतुल राय ने वाराणसी की अदालत में समर्पण कर दिया. अदालत ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में अतुल राय को जिला जेल भेज दिया है. आरोपी सांसद अतुल राय ने अब तक संसद में शपथ भी नहीं ली है. इससे पहले अतुल राय की संपत्ति कुर्क करने का भी नोटिस उनके घर पर चस्पा किया जा चुका है.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने यूपी के घोसी लोकसभा सीट से बीएसपी के सांसद अतुल राय की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था. कोर्ट के इस फैसले के बाद अतुल राय ने अपनी याचिका वापस ले ली थी. बता दें कि इस मामले में उन्होंने अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी.

अतुल कुमार राय पर बलिया की एक युवती ने रेप, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया है. युवती ने बनारस के लंका थाने में अतुल कुमार राय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर के मुताबिक, अतुल राय युवती को लंका स्थित एक अपार्टमेंट में झांसा देकर ले गए और उनका यौन शोषण किया. युवती ने उनपर यह आरोप भी लगाया है कि बसपा नेता ने दुष्कर्म की घटना के बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाते रहे.

घोसी लोकसभा सीट से बीएसपी के सांसद अतुल राय ने बीजेपी के हरिनारायण राजभर को एक लाख से ज्यादा मतों से हराया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch