Wednesday , April 17 2024

अमेठी में जो राहुल गांधी 15 साल में नहीं सके, स्मृति ईरानी करने जा रही हैं

लखनऊ। केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी से मिली शानदार जीत के बाद गदगद हैं, अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी ने एक ऐसी घोषणा की, जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है। उन्होने ऐलान किया है, कि वो अमेठी के गेस्ट हाउस में नहीं रहेगी, बल्कि वहां अपना घर बनवाएंगी, आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 15 साल अमेठी से सांसद रहे, लेकिन उन्होने वहां अपना घर नहीं खरीदा या बनवाया।

प्लॉट भी देख ली 
स्मृति ईरानी ने अमेठी में घर बनाने की घोषणा यूपी के डिप्टी सीएम और पीडब्लयूडी मिनिस्टर केशव प्रसाद मौर्य की उपस्थिति में की, गौरीगंज में अपने घर के लिये केन्द्रीय मंत्री ने प्लॉट भी देख लिया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी में अब मेरा स्थायी घर होगा, जो सबके लिये खुला रहेगा, मैं यहां अतिथि की तरह नहीं रहूंगी।

राहुल गांधी पर निशाना
केन्द्रीय मंत्री ने अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे के पहले दिन एक जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा, उन्होने कहा कि नामदार लोग यहां से सांसद चुने जाने के बाद 5 साल लापता रहते थे, अमेठी की जनता चिराग लेकर उन्हें यहां से दिल्ली तक ढूंढती थी, लेकिन फिर भी नहीं मिलते थे। स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी के जनता के फैसले की गूंज पूरी दुनिया में सुनाई दी है। यहां के लोगों ने नामदारों की विदाई कर विकास को चुना है। एक सामान्य परिवार के सदस्य को अमेठी ने मौका दिया है, पूरी ईमानदारी से सेवा करुंगी।

55 हजार वोटों से हराया
कांग्रेस के गढ कहे जाने वाले अमेठी से स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को करीब 55 हजार वोटों से हराया, जीत के बाद स्मृति ईरानी ने कहा था कि जिन लोगों ने मुझे वोट नहीं दिया, उन्हें विकास कार्यों और योजनाओं से वंचित नहीं रखा जाएगा, कांग्रेस को वोट देने वाले 4 लाख लोगों से भी किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch