Thursday , April 18 2024

शूटिंग के दौरान शेफ Big B को खिलाना चाहते थे लखनऊ के कबाब, लेकिन…

मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिलहाल शूजीत सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं और एक पांच-सितारा होटल में ठहरे हैं. होटल के कर्मचारियों की इस दौरान उन्हें लजीज अवधि भोजन खिलाने की चाह थी, हालांकि उनकी ये कोशिश पूरी नहीं हो पाई. होटल के एक सहायक शेफ ने कहा कि हम उनको कबाब और मटन के व्यंजन जैसे कि ‘निहारी’ परोसना चाहते थे, लेकिन वह केवल शाकाहारी भोजन खाने के इच्छुक लग रहे हैं.

शेफ ने यह भी कहा कि खाने के मामले में वह काफी मितव्ययी हैं. ब्रेकफास्ट में एक गिलास दूध और बिना मिर्च की अंडा भुर्जी ही खाना पसंद करते हैं. लंच के लिए दाल और हरी सब्जियों के साथ दो या तीन रोटी लेते हैं. अमिताभ बच्चन चावल खाने से परहेज करते हैं.

Amitabh Bachchan

@SrBachchan

T 3206 – “मैं प्रतिध्वनि सुन चुका , ध्वनि खजता हूँ ;
पा चुका स्वर , आज गायन खोजता हूँ ;
पा गया तन , आज मैं मन खोजता हूँ ;
पा गया जीवन , सजीवन खोजता हूँ ” ~ HRB

View image on Twitter
1,003 people are talking about this

होटल के एक कर्मचारी ने कहा कि एक दिन उन्होंने ‘पनीर भुर्जी’ के लिए कहा, लेकिन इसके अलावा उनकी कभी कोई मांग नहीं रही है. जब वह शूटिंग से लेट आते हैं, तो डिनर में केवल सूप पीना पसंद करते हैं बल्कि कभी-कभार वह केवल सूप ही लेते हैं और खाने से परहेज करते हैं. फिल्म टीम के एक सदस्य ने कहा कि वह सेट पर भी किसी भी चीज की ज्यादा मांग नहीं करते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch