Thursday , July 25 2024

चूरू में युवक के साथ दरिंदगी, रेप मामले में गवाही देने से रोकने के लिए खींची जुबान

चूरू। जिले की तारानगर तहसील की बाय गांव में शीशपाल मेघवाल को बंधक बनाकर उसके साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. यह दरिंदगी उसके साथ गवाही मिटाने के लिए की गई. शीशपाल को धर्मपाल जाट और उसके साथियों ने बंधक बनाया और गाड़ी में डालकर खेतों में ले गए.

खेतों में ले जाकर धर्मपाल जाट और उसके साथियों ने शीशपाल के हाथ-पांव रस्सियों से बांध दिए और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. इतना ही नहीं वह कोर्ट के एक मामले में गवाही न दे सके इसके लिए शीशपाल की उन्होंने जीभ भी खींच डाली. इस दौरान शीशपाल बेहोश हो गया और वह उसे एक गहरे जोहड़ में फेंक कर मौके से फरार हो गए.

दूसरे दिन सुबह ग्रामीणों ने जब शीशपाल को पड़ा हुआ देखा तो उसे सबसे पहले साहवा के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. उसके बाद शीशपाल को तारानगर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. तारानगर से रेफर होकर शीशपाल चूरू के राजकीय अस्पताल पहुंच गया. जिसके बाद शीशपाल को पूरी तरह से होश आने के बाद साहवा पुलिस चौकी में 5 नामजद सहित कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch