Thursday , April 25 2024

‘कबीर सिंह’ की सक्सेस पर शाहिद कपूर की फैमिली में जश्न का माहौल, VIDEO हो रहे VIRAL

इन दिनों इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ धमाकेदार कमाई कर रही है. ऐसे में शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ इस फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. जी हां! हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत और शाहिद के भाई ईशान खट्टर के साथ मस्ती भरे वीडियोज सामने आए हैं. जिन्हें देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह परिवार अभी जश्न के मूड में है.

अपनी फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ कमाई को लेकर शाहिद कपूर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. शायद इसलिए मीरा, शाहिद और ईशान इस पल को एंजॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब ये सभी वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो को देखने वाले फैंस भी काफी एक्साइमेंट के साथ इनपर कमेंट कर रहे हैं. देखिए यह वीडियो…

इसे शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में मीरा और शाहिद काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. कैप्शन में मीरा ने लिखा है, ‘मुझे बादलों वाले दिन में मेरा शनशाइन मिल गया है.’

वहीं यह दूसरा वीडियो शाहिद के फैन पेज पर नजर आ रहा है. यहां शाहिद और ईशान डांस करते दिख रहे हैं.

गौरतलब है कि हाल में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने पांच दिन में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है. इतना ही नहीं फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ग्रॉस कमाई में जबरदस्त बढ़त हासिल की थी.

Box Office Collection: कबीर सिंह की धुआंधार कमाई बरकरार, 100 करोड़ का आंकड़ा पार

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch