Saturday , April 20 2024

इस देश की हर लड़की सम्बन्ध बनाने के लिए हर रात करती है ये, वजह जान चौक जायेंगे आप

यह परम्परा इंडोनेशिया के बाली द्वीप की कई सालो से चलती आ रही परंपरा है। इस को निभाने के पीछे भी एक वजह है यहां के लोगो का कहना है की ऐसा करने से महिलाओ की मनचाही मुरादे पूरी हो जाती है और जो उन्हें चाहे वह उन्हें आसानी से मिल जाता है। महिलाए इसके साथ ही जिस पुरुष के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती है उससे 10 डॉलर लेती है।

 

हमारी परम्पराओं और धर्म के अनुसार हमबिस्तर होने का हक़ सिर्फ पति पत्नी को ही होता है। एक पति पत्नी ही इस तरह अपने वैवाहिक जीवन का सुख ले सकते है। लेकिन हम बात कर रहे है एक ऐसे देश की हर लड़की किसी अनजान पुरुष के साथ रात बिताती है।

ऐसा ही एक देश है इंडोनेशिया, यहां इस देश के बाली द्वीप पर हर साल एक परम्परा निभाई जाती है। उन्होंने इस परंपरा को पॉन नाम दिया है। इस परम्परा के अनुसार महिलाए किसी भी अनजान पुरुष के साथ सम्बन्ध बनाती है, सम्भोग करती है और उनके साथ सोती है।

वेश्याएं भी कई बार इस परंपरा का अभिन्न अंग होती है और शारीरिक सम्बन्ध बना लेती है। जिससे यहां के लोग यौन रोग का शिकार हो जाते है। यह त्यौहार साल में सात बार मनाया जाता है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin