Thursday , April 25 2024

फिल्मों में 27 साल पूरे होने पर शाहरुख खान को सचिन ने दी कुछ तरह बधाई

सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में हिंदी फिल्म उद्योग में अपने 27 साल पूरे कर लिए और इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था. दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इस मौके पर शाहरुख को बेहद ही अनोखे फिल्मी अंदाज में बधाई दी है. शाहरुख द्वारा 25 जून को पोस्ट किए गए इस वीडियो पर सचिन ने शनिवार को ट्वीट किया, “प्रिय बाजीगर, डोन्ट ‘चक’ दे हेलमेट. ‘जब तक है जान’ तब तक बाईक पर इसका इस्तेमाल करें. 27 साल पूरे होने पर बधाई! जल्द ही मुलाकात होगी मेरे दोस्त.”

इस वीडियो में शाहरुख ने अपनी पहली ‘दीवाना’ के अपने एंट्री सीन को रीक्रिएट किया है. शाहरुख ने कहा, “यह एक संयोग है कि एक मोटरसाइकिल कंपनी के मेरे दोस्तों ने 27 साल पहले ‘दीवाना’ में किए गए स्टंट्स को आजमाने के लिए मुझे दो मोटरसाइकिलें भेजी थीं. मैं ऐसा करने जा रहा हूं, लेकिन इस बार यह थोड़ा भिन्न है. मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं हेलमेट पहनूं. बाइक चलाते वक्त हमेशा हेलमेट पहनें.”

Sachin Tendulkar

@sachin_rt

Dear Baazigar, don’t ‘Chuck’ De helmet. Wear one when on a bike Jab Tak Hai Jaan.
Congratulations on completing 27 years! See you soon, my friend.

3,633 people are talking about this

वहीं, दूसरी ओर वॉल्ट डिजनी स्टूडियोज की फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के हिंदी संस्करण में किंग मुफासा को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी आवाज दी हैं. शाहरुख ने शुक्रवार को हिंदी संस्करण के ट्रेलर को लॉन्च करते हुए लिखा, “इस वैश्विक विरासत का हिस्सा बनने की खुशी है.” शाहरुख के शेयर करते ही यह वीडियो वायरल हो गई. एक यूजर ने लिखा, “वैश्विक स्टार शाहरुख संग वैश्विक विरासत की मुलाकात.” किसी और ने लिखा, “आपके द्वारा मुफासा को अपनी आवाज देना मनोरंजन के घेरे को पूरा करने के जैसा है.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch