Thursday , April 25 2024

किंग मुफासा बन शाहरुख ने जीता लोगों का दिल, इंटरनेट पर VIDEO मचा रहा तहलका

वॉल्ट डिजनी स्टूडियोज की फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के हिंदी संस्करण में किंग मुफासा को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी आवाज दी हैं. शाहरुख ने शुक्रवार को हिंदी संस्करण के ट्रेलर को लॉन्च करते हुए लिखा, “इस वैश्विक विरासत का हिस्सा बनने की खुशी है.” शाहरुख के शेयर करते ही यह वीडियो वायरल हो गई. एक यूजर ने लिखा, “वैश्विक स्टार शाहरुख संग वैश्विक विरासत की मुलाकात.” किसी और ने लिखा, “आपके द्वारा मुफासा को अपनी आवाज देना मनोरंजन के घेरे को पूरा करने के जैसा है.”

मुफासा एक ऐतिहासिक किरदार
डिजनी इंडिया, स्टूडियो एंटरटेनमेंट के प्रमुख विक्रम दुग्गल ने कहा, “मुफासा एक ऐतिहासिक किरदार के रूप में समय की कसौटी पर खरा उतरा है.” उन्होंने आगे यह भी कहा कि हिदी में मुफासा के किरदार के लिए हम शाहरुख से बेहतर आवाज की कल्पना नहीं कर सकते हैं. इसके साथ ही विक्रम ने कहा, “ट्रेलर के प्रति प्रशंसकों के उत्साह को देख हम रोमांचित हैं.”

शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन संग इसकी डबिंग की है. आने वाली इस लाइव-एक्शन फिल्म में आर्यन ने सिम्बा के किरदार को अपनी आवाज दी है. पटकथा लेखक मयूर पुरी ने ‘द लायन किंग’ के हिंदी संस्करण पर काम किया है. यह फिल्म 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch