Thursday , April 18 2024

करीना और इरफान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ में हुई इस दमदार एक्ट्रेस की एंट्री! जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

बीते दिनों कैंसर का इजाल कामपर वापस लौटे अभिनेता इरफान खान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में इरफान खान के अपोजिट करीना कपूर खान होंगी. वहीं उनकी बेटी के किरदार में ‘पटाखा’ फेम राधिका मदान नजर आने वाली हैं. लेकिन अब इस फिल्म से बॉलीवुड की एक दिग्गज एक्ट्रेस का नाम भी जुड चुका है.

जी हां! इस मचअवेटेड फिल्म से अब डिंपल कपाड़िया भी जुड़ चुकी हैं. जो जल्द ही अपनी शूटिंग का आगाज करेंगी. क्योंकि फिल्म के निर्माता भी इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं. फिल्म की स्टारकास्ट दमदार होने पर फिल्म का चलना तय है. इसलिए फिल्ममेकर्स अब एक के बाद एक बड़े-बड़े कलाकार लेते जा रहे हैं.

'€˜à¤¦à¤¬à¤‚ग 3'€™ में हुई डिंपल कपाड़िया की एंट्री, निभाएंगी यह दमदार किरदार!

वहीं डिंपल अब जल्द ही भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में भी नजर आने वाली हैं. याद दिला दें कि ‘दबंग’ सीरीज में डिंपल कपाड़िया सलमान खान की मां का किरदार निभाती हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch