Friday , April 26 2024

क्या सलमान के शो पर दिखेंगी जायरा वसीम? ‘दंगल गर्ल’ को मिला 1.5 करोड़ का ऑफर

‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपर स्टार’ फिल्म से मशहूर हुईं अभिनेत्री जायरा वसीम ने हाल ही में अपने एक ऐलान से पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी. उन्होंने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए यह ऐलान किया था वह बॉलीवुड छोड़ रही हैं. उन्होंने धार्मिक मान्यताओं के चलते यह निर्णय लिया था. अब एक बार फिर से जायरा का नाम सुर्खियों में हैं. जी हां, खबर है कि जायरा को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13’ के लिए ऑफर मिला है और इसके लिए उन्हें एक मोटी रकम भी दी जाएगी.

Zaira Wasim

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जायरा को ‘बिग बॉस 13’ में शामिल होने के लिए 1.2 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है, लेकिन खबर आ रही है जायरा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. बता दें, जायरा के बॉलीवुड छोड़ने के ऐलान के बाद यह अफवाहें भी आई थी कि जायरा का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था, लेकिन इन अफवाहों को खारिज करते हुए जायरा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, “मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि मेरा कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट न तो हैक हुआ था और ना ही हुआ है. मैं ही इसे चला रही हूं. अफवाहों को साझा करने और इसे फैलाने से बचना चाहिए! धन्यवाद.”

Zaira Wasim

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से डेब्यू कर रातोंरात मशहूर हुईं कश्मीरी अभिनेत्री जायरा वसीम ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने का फैसला इसलिए लिया था, क्योंकि उन्हें लगता था कि इसकी वजह से उनका उनके धर्म से रिश्ते पर विपरीत असर पड़ रहा है. वहीं, बॉलीवुड में अपने अच्छे करियर को छोड़ने के लिए धार्मिक कारणों का हवाला देने पर बॉलीवुड के कई लोग जायरा की आलोचना कर रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch