Friday , April 26 2024

गौतम बुद्ध नगर पुलिस की 10वीं बड़ी कार्रवाई, बिना वीजा के रह रहे 40 विदेशी नागरिक हिरासत में

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पाई इलाके में पुलिस ने छापेमारी की है. इस दौरान गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने 40 विदेशी युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बिना वीजा के रह रहे नागरिकों को लेकर अभियान चलाया हुआ, जिसको नाम ‘ऑपरेशन क्लीन-10’ दिया है.

पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन 10 के तहत ही इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस टीम के साथ एलआईयू के अधिकारी भी अभियान में शामिल हैं. आपको बता दें कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने शहर में ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया हुआ है.

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने शनिवार को 474 लोगों को खुले में शराब पीने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया. पुलिस ने रविवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण द्वारा गौतम बुद्ध नगर में चलाए गए एक शराब विरोधी अभियान ‘ऑपरेशन क्लीन -6’ के दौरान ये गिरफ्तारियां की गईं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch