Friday , April 26 2024

साक्षी-अजितेश के साथ इलाहाबाद हाई कोर्ट परिसर में मारपीट, सुरक्षा देने का आदेश

लखनऊ। बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर सोमवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट में पेश हुए. सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट ने साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने का आदेश दिया. इस बीच अजितेश के वकील का कहना है कि हाई कोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने अजितेश के साथ मारपीट की है, हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है.

आजतक के स्टूडियो में पहुंचे थे साक्षी और अजितेश

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी शुक्रवार को आजतक के स्टूडियो में अपने पति अजितेश कुमार के साथ पहुंची थीं. इस दौरान आजतक ने विधायक राजेश मिश्रा से उनकी बेटी साक्षी की बात कराई. पिता से बात करते हुए साक्षी ने कहा कि ‘पापा मुझे माफ कर दो’. इस पर विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि ‘जहां रहो खुश रहो, मैंने कल ही अपना बयान दे दिया. मेरे परिवार को चैन से रहने दो.’

साक्षी ने कहा था- पढ़ने देते तो शादी नहीं करती

साक्षी ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने उन्हें पढ़ने नहीं दिया. अगर वो पढ़ने देते तो शादी नहीं करती. उन्होंने कहा, ‘मुझे घर से निकलने नहीं देते थे. साक्षी ने कहा ‘मैं उनसे कहना चाहती हूं कि आप अपनी सोच बदलो और जितना महत्व बेटे को देते हो उतना ही मुझे और मेरी बहन को भी दो.’

साक्षी और अजितेश ने बताई आपबीती, ससुर भी पहुंचे स्टूडियो

बता दें कि बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने दलित पति अजितेश कुमार के साथ शुक्रवार को आजतक के स्टूडियो पहुंची थीं. साक्षी और अजितेश कुमार अपने रिश्ते के बारे में बता रहे थे कि आजतक के स्टूडियो में अजितेश के पिता भी पहुंच गए. अपने पिता को देखकर अजितेश भावुक हो गए और दोनों रोने लगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch