Sunday , April 14 2024

‘पत्‍नी अपूर्वा ले लेगी जान’ मौत से 7 महीने पहले ही रोहित शेखर को हो गया था अंदाजा, मिली पेन ड्राइव

नई दिल्ली। उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है । इस चार्जशीट में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है । पुलिस ने बताया है कि उसे एक ऐसी पेन ड्राइव मिली है जिसमें रोहित शेखर ने पत्‍नी अपूर्वा को लेकर बड़ा खुलासा किया हुआ है । पेन ड्राइव में मिले वीडियो सबूत के बाद ये साफ हो गया है कि रोहित शेखर के पत्‍नी अपूर्वा से संबंध अच्‍छे नहीं चल रहे थे, दोनों के बीच रिश्‍ता बुरी तरह से बिगड़ चुका था ।

पत्‍नी को लेकर बड़ा खुलासा
पेन ड्राइव में मौजूद वीडियो के हवाले से पुलिस ने बताया कि रोहित शेखर कहते नजर आ रहे हैंकि एक दिन उसकी पत्नी उसे बर्बाद कर देगी, उसका सब कुछ ले लेगी । टाइम्स ऑफ इंडिया में पब्लिश हुई इस रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो पिछले साल सितंबर महीने का है । जब दिल्‍ली के मैक्‍स अस्‍पताल में रोहित की बाईपास सर्जरी हुई थी। यहां सर्जरी के कुछ घंटों बाद ही रोहित ने अपने फोन में एक वीडियो रिकॉर्ड किया था और अपनी बीवी अपूर्वा से जान का खतरा बताया था।

वीडियो में रोहित ने क्‍या कहा
इस वीडियो में रोहित ने पत्‍नी अपूर्वा को लेकर कई बातें कहीं । उसने मौत से 7 महीने पहले ही कहा था कि – ‘उसने मुझे बर्बाद करने की धमकी दी है और मेरे पास जो कुछ भी है वो उसे छीन लेगी। मेरी पत्नी अपूर्वा शुक्ला मुझे ब्लैकमेल कर रही है और मेरी संपत्ति हथियाने के लिए मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है। अगर भविष्य में मुझे कुछ हो जाता है तो इस वीडियो को मेरा मृत्युकालिक कथन(डाइंग डिक्लेरेशन) माना जाए।’ रोहित शेखर का ये वीडियो उनकी हत्‍या के मामले में बेहद अहम कड़ी माना जा रहा है ।

अपूर्वा ने कहा था–’मैं तुम्हे देख लूंगी’
सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पुलिस ने चार्जशीट में ये भी लिखा है कि अपूर्वा ने पिछले सालसितंबर में पति रोहित को अस्पताल में बहुत बेइज्जत किया था, उसे गालियां देने के बाद धमका कर छोड़ कर चली गई थी । अपूर्वा ने रोहित से कहा था कि –  ‘मैं तुम्हे देख लूंगी।’ पुलिस टीम ने जांच के दौरान 18 सितंबर को रिकॉर्ड किया एक और वीडियो भी जब्त किया है, जिसमें अपूर्वा अपने दुर्व्यवहार के लिए रोहित से माफी मांगती दिख रही है। बहरहाल इन वीडियो से पुलिस के सामने तस्‍वीर साफ है कि रोहित और अपूर्वा के बीच संबंध किस हद तक खराब हो गए थे ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch