Tuesday , May 7 2024

VIRAL VIDEO: सपना चौधरी के ‘ठुमका’ से आई इंटरनेट पर ‘तबाही’, वीडियो को मिले इतने लाख व्यूज!

डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना अलग स्वैग है. सपना जब स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की नींद चुरा ले जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. सपना चौधरी जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वो वेस्टर्न स्टाइल में लगती हैं. लेकिन अब एक बार फिर से अपने देसी स्टाइल से लोगों पर कहर बरपा रही हैं.

सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना ‘ठुमका’ इसी महीने यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जो अब जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस गाने में सपना चौधरी पुलिस वालों के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. रेड और ब्लैक कॉम्बिनेशन वाला ड्रेस भी सपना की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहा है. देखिए यह वीडियो…

Video: सपना चौधरी के गाने ने यूट्यूब पर मचाया गदर, फैंस बोले- 'देसी स्टाइल में वापस आ जाओ'

बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.

हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. बीते दिनों उन्होंने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करके राजनैतिक करियर की शुरुआत की है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch