Saturday , July 27 2024

कमलनाथ सरकार के मंत्री के खिलाफ कांग्रेस की महिला नेता ने लगाए गंभीर आरोप, सुप्रीम कोर्ट पहुंची

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है. यह याचिका मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की महासचिव डॉ. जया ठाकुर ने दायर की है. गोविंद सिंह राजपूत मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में रेवेन्यू और ट्रांसपोर्ट मंत्री हैं. याचिका में कहा गया है कि गोविंद सिंह राजपूत राज्य के लिए खतरा हैं.

याचिका में गोविंद सिंह राजपूत पर अवैध खनन का आरोप लगाया गया है. याचिकाकर्ता ने कहा कि गोविंद सिंह मेरे जमीन पर अपने भतीजे के जरिए अवैध खनन करा रहे हैं. याचिका में ये भी कहा गया है कि मंत्री अपने प्रभाव से जमीन की घेराबंदी नहीं होने दे रहे हैं. याचिका में अवैध खनन पर रोक की मांग की गई है.

मालूम हो कि गोविंद सिंह राजपूत मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य भी रहे हैं. उन्हें 2002 में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी का महासचिव बनाया गया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch