Thursday , May 16 2024

देखिए कैसे विराट कोहली ने दिखाए अपने डांस मूव्स, डिविलियर्स और हरभजन सिंह के कमेंट्स ने फैंस को चौंकाया

विराट कोहली को शनिवार को प्रो कबड्डी लीग में देखा गया जहां वो पूरी तरह से वेस्टइंडीज और भारत के बीच होने वाली सीरीज के लिए तैयार नजर आ रहे थे. इस सीरीज की शुरूआत अगले महीने यानी की 3 अगस्त से होने वाली है. लेकिन शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं. वीडियो एक प्रमोशनल शूट का एक छोटा सा क्लिप है जहां विराट अपने डांस मूव्स की झलक अपने फैंस तक पहुंचा रहे हैं.

वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसके कई रिएक्शन आ रहे हैं और फैंस जमकर विराट के डांस की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन इससे पहले विराट के दोस्त और रॉयल चैलेंजर्स के उनके टीममेट एबी डिविलियर्स ने इस वीडियो पर कमेंट कर दिया. डिविलियर्स ने लिखा, ” मूव्स, सोचो मुझे अगर करना पड़ता तो.”

एबी डिविलियर्स के कमेंट के तुरंत बाद हरभजन सिंह ने भी इस कमेंट पर स्माइली के साथ जवाब दे दिया. बता दें कि आईपीएल के दौरान कई प्रमोशनल शूट्स के दौरान विराट कोहली और डिविलियर्स एक साथ शूट कर चुके हैं.

वहीं इससे पहले हरभजन सिंह के एक पोस्ट ने फैंस का उस वक्त दिमाग हिला दिया जब उन्होंने विराट के एक पोस्ट पर कमेंट किया. विराट ने दरअसल एक पोस्ट लिखा था कि हर दिन आपको कुछ सीखने और आगे बढ़ने के लिए एक मौका मिलता है. इसपर हरभजन सिंह ने कहा कि, ” हर दिन तुम्हारे पास ज्यादा से ज्यादा डॉलर और पैसे कमाने का मौका होता है. ”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch