Monday , May 20 2024

बलूच नेता का खुला ऐलान, मोदी हमारे हीरो, हमें आजादी मिली तो पहली मूर्ति उनकी लगेगी

नई दिल्ली। महिला बलूच नेता नायला कादरी ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होने भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी को हीरो बताया है, उन्होने कहा कि पाकिस्तान चीन के साथ मिलकर बलूच नस्ल को ही खत्म करना चाहती है, पाकिस्तान बलूच लोगों का नरसंहार कर रहा, नायला कादरी ने कहा कि अगर बलूचिस्तान आजाद होता है, तो वहां भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हम प्रतिमा लगाएंगे।

मोदी हमारे हीरो हैं
नायला कादरी ने कहा कि बलूचिस्तान अपनी आजादी के लिये लड़ रहा है, मोदी जी ने जिस साहस के साथ फैसला लिया है, विश्व के किसी नेता ने उनकी आवाज नहीं उठाई, पाकिस्तान पिछले 70 सालों से हम पर जुल्म कर रहा है, मोदी जी हमारे हीरो हैं, मोदी जी हमारे भाई हैं।

हम वफा करते हैं
बलूच नेता ने कहा कि हम बलोच एक कटोरे पानी के बदले सौ साल की वफा करते हैं, हमने जान देकर अब तक माता हिंगलाज के मंदिर को सहेजा है, नायला ने स्पष्ट कहा बलूचिस्तान को आजाद कराने में अगर भारत साथ देता है, तो उसके दूरगामी फायदे होंगे, एक तो भारत अपनी संस्कृति के मुताबिक मददगार की परंपरा का निर्वाह करेगा, दूसरा आने वाले समय में बलूचिस्तान भारत को ऊर्जा के क्षेत्र में मदद करेगा, मध्य एशिया का सीधा रास्ता भारत को आजाद बलूचिस्तान से मिलेगा , हिंगलाज माता के दर्शन के लिये किसी भी भारतीय को वीजा लेने की जरुरत नहीं पड़ेगी।

इस्लाम का दुश्मन
नायला कादरी ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि पाक इस्लाम का सबसे बड़ा दुश्मन है, वो इस्लाम के नाम पर दहशतगर्दी करते हुए अब तक 30 लाख बंगाली मुसलमानों, 40 लाख अफगानी मुसलमानों और दो ज्यादा से ज्यादा बलूचों की हत्या कर चुका है, मालूम हो कि पीएम मोदी ने 15 अगस्त के भाषण में बलूचिस्तान का जिक्र किया था, इसके बाद से बलूच आजादी की मांग तेज हो गई है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch