Friday , April 19 2024

‘बंगाली डायन’ ममता बनर्जी का जुल्म खत्म होने वाला है, वसीम रिजवी ने दिया ये विवादित बयान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. वसीम रिजवी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी को बंगाली डायन बताया है. उन्होंने बंगाल में सुन्नी मुसलमानों द्वारा शिया समुदाय के इबादतगाह को तोड़े जाने के लिए ममता बनर्जी सरकार को ठहराया जिम्मेदार है.

वसीम रिजवी ने आगे कहा, ‘बंगाल में अब बंगाली डायन का जुल्म खत्म होने वाला है. बंगाल में भारतीय जनता पार्टीअगले चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है. शिया मुसलमान हिंदुस्तान में सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सुरक्षित हैं.’

बता दें कि कोलकाता के मटियाबुर्ज में बिजली के करंट से बच्चे की मौत के बाद सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया था. इस दौरान आखरी ताजदार अवध वाजिद अली शाह के इमामबाड़े और मकबरा मटियाबुर्ज में भीड़ ने तोड़फोड़ की थी. लोग इस ऐतिहासिक इमामबाड़े का घंटा भी ले गए थे और वहां रखे सामान को तोड दिया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch