Wednesday , May 15 2024

अलगाववादियों और आतंकियों को लगी अनुच्‍छेद 370 की चोट, लेकिन चीख कांग्रेस रही : नकवी

नई दिल्‍ली। जम्‍मू-कश्‍मीर से मोदी सरकार की ओर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद कांग्रेस की ओर से उठाए गए सवालों पर सोमवार को बीजेपी नेता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने फिर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि अनुच्‍छेद 370 की चोट अलगाववादी नेताओं और आतंकवादियों को लगी है, लेकिन इस पर कांग्रेस की चीख निकल रही है.

मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कहा कि आप समझ सकते हैं कि अलगाववादियों और आतंकवादियों की कांग्रेस के साथ कैसी जुगलबंदी थी. ये क्या हो रहा है कांग्रेस को? ये कौन सी भाषा बोल रही है कांग्रेस? आज लद्दाख, कारगिल, जम्मू-कश्मीर के लोग 370 के खात्मे का स्वागत कर रहे हैं और कांग्रेस वही काम कर रही है जो आतंकवादी और अलगाववादी करते थे. ये जो कुछ भी कर रहे हैं न…इनका बंटाधार तो पहले ही हो चुका है और बचा खुचा अस्तित्‍व भी खत्म कर रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज देश के साथ खड़ी होने के बजाए पाकिस्तान के साथ, अलगाववादियों के साथ खड़ी हुई दिखाई पड़ रही है. कांग्रेस के ये कौन लोग हैं. ये वही लोग हैं जो पाकिस्तान ये कहने के लिए गए थे कि मोदी जी को हम तो हटा नहीं पा रहे हैं, पाकिस्तान मदद कर दे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch