Saturday , April 20 2024

मीका सिंह ने लगाए ‘भारत माता की जय’ के नारे, तो लोगों ने कहा- ‘पाकिस्तान से लौट आए भाई’

इसी महीने 8 तारीख को पाकिस्तान के कराची में आयोजित ‘मीका सिंह नाइट’ कार्यक्रम गाना गाकर विवादों में आए बालीवुड गायक मीका सिंह अब जोर-जोर से ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाते हुए नजर आए. इन दिनों मीका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो अटारी बॉर्डर का है और यहां मीका सिंह ‘भारत माता की जय’ का नारा लगा रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो को खुद मीका ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने लोगों स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी. मगर ऐसा लगता है कि लोग उन्हें माफी देना नहीं चाहते है, इसलिए तो लोग इस वीडियो की वजह से मीका को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं.

एक पाकिस्तानी पत्रकार ने 30 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप को ट्वीट किया है जिसमें भारत के 5 अगस्त के फैसले के बाद मीका को एक समारोह में परफॉर्म करते देखा जा सकता है. संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद नई दिल्ली ने इस्लामाबाद के साथ सभी कलात्मक और सामाजिक संबंधों को तोड़ दिया, लेकिन इसके बावजूद मीका ने वहां के किसी समारोह में हिस्सा लिया. हाल ही में एफडब्ल्यूआईसीइ ने एक बयान जारी किया जिसमें कहा गया है, “भारत और पाकिस्तान के बीच टूटे संबंधों और तनाव के बाद मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह के पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के किसी रिश्तेदार की बेटी की शादी में परफॉर्मेंस को देखकर उन्हें बेहद खेद और दुख है. यह चौंकाने वाला, शर्मनाक और हिला देने वाला है.” बता दें, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यू) ने भी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से मीका को बैन किया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch