Sunday , December 15 2019

अदनान सामी ने पाकिस्तानी फैन को दिया करारा जवाब, कहा- ‘मेरे पिता भारत में पैदा हुए और…’

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी ने 15 अगस्त को अपना 46वां जन्मदिन मनाया. इसके साथ ही जब उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी, तो पाकिस्तानी फैन्स उन्हें ट्रोल करने लगे. इसी क्रम में उन्होंने एक पाकिस्तानी फैन को करारा जवाब दिया है, जिसने उनसे उनके पिता के बारे में पूछा था. ट्विटर पर गुरुवार को एक ट्रोल ने सामी से पूछा कि उनके पिता कहां पैदा हुए और कहां मरे. इसके जवाब में सामी ने कहा, “मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए, 2009 में भारत में ही मरे. आगे बोलो.”

Adnan Sami

@AdnanSamiLive

“Sare jahan se accha
Hindositan hamara
Hum bulbule hain iski
Ye gulsitan hamara…”
– Muhammad Iqbal
Born: 9th Nov 1877 in India,
Died: April 21 1938 in India. 🇮🇳

View image on Twitter

Muhammad Shafique@mshafique1983

whr ur father was born & died??

299 people are talking about this

बता दें, सामी ब्रिटेन में पैदा हुए और पहले कनाडा की नागरिकता रखते थे. वे पाकिस्तानी मूल के हैं. उन्हें 2016 में भारतीय नागरिकता मिली थी. ‘कभी तो नजर मिलाओ’ और ‘लिफ्ट करा दे’ जैसे गानों के लिए भारत में मशहूर सामी कई सारे म्यूजिकल इंस्ट्रमेंट बजाने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने हमेशा कहा है कि उन्हें भारत से जो प्यार मिला है, वही उनके लिए ‘सबकुछ’ है. महान गायक किशोर कुमार की जीवनी पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है, जिसमें लीड रोल के लिए अदनान सामी का नाम सामने आया है. हमारी सहयोगी वेबसाइड बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार, सिंगर कंपोजर अदनान सामी को इस फिल्म के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है. फिल्म मेकर्स चाहते है कि अदनान सामी किशोर कुमार का किरदार बड़े पर्दे पर निभाएं.

Adnan Sami

@AdnanSamiLive

My father was born in 1942 in India & died in 2009 in India!!! Next! https://twitter.com/mshafique1983/status/1161923704701501440 

Muhammad Shafique@mshafique1983
Replying to @AdnanSamiLive

whr ur father was born & died??

9,831 people are talking about this

बता दें कि अदनान सामी खुद भी किशोर कुमार के बड़े फैन हैं. वह किशोर की गानों को गुनगुनाना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. किशोर कुमार की इस बायोपिक की घोषणा बीते दिनों निर्माता निर्देशक अनुराग बसु ने की थी. उस दौरान इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुराग बसु ने कहा था कि किशोर कुमार के किरदार के किए उन्होंने रणबीर कपूर को चुन लिया है, लेकिन किसी कारण से इस पर बात नहीं बढ़ सकी. अब इस खबर से फिर से किशोर के फैन खुश हो सकते हैं. बहरहाल भले ही फिल्म मेकर्स ने अदनान सामी को किशोर कुमार की बायोपिक के लिए अप्रोच किया हो लेकिन अभी तक इसकी आधिकारी घोषणा होनी बाकी है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *