Monday , August 19 2019

आर माधवन के बेटे ने बांधी पिता को राखी, एक्टर ने PHOTO के साथ लिखा मजेदार कैप्शन

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आर माधवन अपनी एक्टिंग से किसी का भी दिल चुरा लेते हैं. माधवन जितने फेमस अपने फैंस के बीच हैं, उससे कहीं ज्यादा मशहूर वो सोशल मीडिया पर रहते हैं. रक्षाबंधन और अवनी अट्टम के मौके पर माधवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो गई है. बता दें कि आज देश भर में रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस का त्योहार मनाया जा रहा है.

माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे वेदांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे अपने बेटे से राखी बंधवानी पड़ रही है क्योंकि उनकी बहन विदेश में रहती हैं और उन्होंने ये राखी वेदांत को ही भेजी है.

Ranganathan Madhavan

@ActorMadhavan

When your son ties Rakhi to you because your Sister sent it to him . Ha ha ha .. WISH YOU AL A VERY HAPPY RAKSHA BANDHAN.

View image on Twitter
9,599 people are talking about this

बता दें कि माधवन के अलावा मेगा स्टार अमिताभ ने भी अपने बच्चों अभिषेक और श्वेता की फोटोज शेयर करते हुए  लिखा कि भाई बहन का रिश्ता बहुत मजबूत होता है जिसे राखी का त्योहार और प्यार से भर देता है. वहीं सारा अली खान, काजोल, अजय देवगन, अर्पिता खान जैसे सेलेब्स ने भी अपने भाई और बहनों के साथ फोटोज शेयर करते हुए रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *