Saturday , April 27 2024

‘दबंग 3’ के सेट से सामने आया VIDEO, मूसलाधार बारिश के बीच सलमान खान ने की शूटिंग

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जयपुर में भारी बारिश में अपनी ‘दबंग’ फेंचाइजी की तीसरी किश्त की शूटिंग कर रहे हैं. सलमान ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर ‘दबंग 3’ के सेट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह ब्लैक टी-शर्ट और मूछ वाले लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “हैप्पी इंडीपेनडेंस डे. हैप्पी राखी और हैप्पी रेन इन ब्यूटीफुल जयपुर, राजस्थान.” ‘दबंग 3’ के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं. इस फिल्म से अभिनेता-फिल्मकार महेश मांजरेकर की बेटी साई भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

एक और फिल्म की भी तैयारी
खबर है कि सलमान खान एक और फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. सलमान खान ‘मैरिज हॉल’ पर केंद्रित एक फिल्म का निर्माण करने की योजना बना रहे हैं. हाल ही में इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि सलमान अपने एसकेएफ बैनर के जरिए इस प्रोजेक्ट से वापसी करने वाले हैं. सूत्र ने कहा, “यह दो भाइयों की कहानी है, जो दिल्ली में रहता है. फिलहाल इस फिल्म का नाम ‘बुलबुल मैरिज हॉल’ दिया जा सकता है.”

इस फिल्म को रोहित नैय्यर ने निर्देशित किया है और संवाद राज शांडिल्य ने लिखे हैं. नैय्यर ने इससे पहले 2009 की फिल्म ‘शैडो’ में काम किया था, जिसमें मिलिंद सोमन, सोनाली कुलकर्णी और हृषिता भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे. अभी फिल्म की कास्टिंग चल रही है और शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की संभावना है. जहां तक सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ की बात है तो इसे 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch