Friday , April 19 2024

लखनऊ में शूटिंग कर रहे कार्तिक आर्यन को मिला खास सम्मान, जानें पूरी खबर…

कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में अपनी आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं अब उनकी तरफ से एक बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेता कार्तिक आर्यन को एक खास सम्मान मिला है.

लखनऊ पोस्ट ऑफिस ने उन्हें एक कस्टमाइज्ड पोस्टल से सम्मानित किया है. कार्तिक फिलहाल लखनऊ में ही हैं और अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे हैं. उन्हें यह सम्मान लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र के डाक सेवा निदेशक कृष्ण कुमार यादव के द्वारा दिया गया.

इस मामले में रणबीर कपूर से जलते हैं बॉलीवुड के सोनू! कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा

उन्होंने आगे कहा, “जब हमने कार्तिक के साथ स्टैम्प साझा की तो वह बेहद उत्साहित हुए. वह यह जानना चाहते थे कि कोई इसका इस्तेमाल किस तरह से कर सकता है. हमने उन्हें बताया कि इनका इस्तेमाल न केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों को पत्र लिखने के लिए किया जा सकेगा. वह बहुत खुश थे.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही ‘लव आज कल’ की सीक्वल इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आजकल’ में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान होंगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch