Tuesday , April 23 2024

WOW! अब इन स्टार्स के साथ बनेगी ‘कुछ कुछ होता है’, ये है करण जौहर की लिस्ट…

बॉलीवुड में आने वाले हर एक्टर की तमन्ना चंद फिल्मों में काम करने की जरूर होती होगी. ऐसी ही थी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है‘, जो अपनी स्टारी, बेमिसाल म्यूजिक और सुपरहिट डायलॉग्स के लिए जानी जाती है. करण जोहर की शाहरुख खान, कालोज, रानी मुखर्जी और सलमान खान स्टारर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने हाल ही में अपने 20 साल पूरे किए हैं.

करण जौहर की फिलहाल तो ‘कुछ कुछ होता है’ के रीबूट पर काम करने की कोई योजना नहीं है, लेकिन उनका कहना है कि अगर वह इस लव स्टोरी को दोबारा बनाने का फैसला लेते हैं तो रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्न्वी कपूर उनकी फेहरिस्त में होंगे.

करण जौहर हुए इमोशनल, मेलबर्न में होगी 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग

मेलबॉर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में दर्शकों से बातचीत करने के दौरान करण ने कहा, “मेरी फेहरिस्त में रणवीर सिंह राहुल के रूप में होंगे. उनमें शाहरुख खान के जैसा पागलपन है. आलिया भट्ट अंजली का किरदार निभाएंगी क्योंकि उनमें वह उत्साह है और जाह्न्वी टीना के रूप में नजर आएंगी क्योंकि उनमें वह ठहराव है और किरदार का सामंजस्य है.”

Shah Rukh Khan, kajol and Rani celebrates Kuch Kuch Hota Hai 20 years together

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch