Monday , September 23 2019

BSF अधिकारी ने खोले राज, पाक से पैदल लौटे थे मीका सिंह, बॉर्डर पार करते ही लगाने लगे ये नारा, वीडियो

पाकिस्तान के कराची में एक शादी समारोह में कार्यक्रम करने पहुंचे मीका सिंह भारत और पाक दोनों ही देशों फैंस के निशाने पर हैं, अब उनका एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें वो वाघा से अटारी में प्रवेश करने के बाद भारत माता की जय और वंदे मातरम का नारा लगाते दिख रहे हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

आलोचना पर साध रखी थी चुप्पी 
मीका सिंह ने अपनी आलोचना पर चुप्पी साध रखी थी, उन्होने वाघा से अटारी भूमि मार्ग से भारत लौटने का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, आपको बता दें कि दोनों देशों के बीच बढे तनाव की वजह से पाक से भारत के बीच सभी यातायात साधन रोक दिये गये हैं, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की वजह से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

पाक गये थे 
बीएसएफ अधिकारी के मुताबिक मीका सिंह बीते 9 अगस्त को पाक से भारत लौटे थे, उससे एक दिन पहले उन्होने कराची में एक अरबपति बिजनेसमैन की बेटी की शादी में कार्यक्रम प्रस्तुत किया था, ये अरबपति बिजनेसमैन कथित रुप से पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का नजदीकी है।

भारत माता की जय
इस वीडियो के शीर्षक में प्लेबैक सिंगर ने लिखा, भारत माता की जय, इतने गर्मजोशी भरे स्वागत के लिये आप सभी का धन्यवाद, स्वतंत्रता दिवस की एक बार फिर शुभकामनाएं, हमारे जवानों को सलाम, वे कोई त्योहार नहीं मना पाते, ऐसा केवल हम सभी का जीवन बेहतर बनाने के लिये, जय हिंद।

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट
आपको बता दें कि मीका की कराची जाने का तब पता चला, जब उस कार्यक्रम के कुछ मेहमानों ने उनकी प्रस्तुति के वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किये, मीका कश्मीर से ऑर्टिकल 370 हटाये जाने के मात्र तीन दिन बाद ही कराची गये थे, इसे लेकर उनकी खूब आलोचना हुई, वीडियो पर कमेंट कर फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ा था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *