Sunday , May 5 2024

Indian Idol 11 Winner: सनी हिंदुस्तानी ने जीता इंडियन आइडल 11 का खिताब

इंडियन आइडल 11 का फिनाले धूमधाम से मनाया गया. संगीत के इस महासंग्राम में सुरों के महारथियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. इंडियन आइडल के इस सीजन में लंबा सफर तय करने वाले कलाकारों का सपोर्ट करने के लिए उनके पैरेंट्स भी आए हुए थे. इस साल इंडियन आइडल का खिताब सनी हिंदुस्तानी के नाम रहा.

सनी हिंदुस्तानी को इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए का इनाम मिला. उनके बाद पहले और दूसरे रनरअप को 5-5 लाख रुपए दिए गए. पहले रनरअप रोहित राउत रहे. ओंकना मुखर्जी दूसरी रनरअप रहीं. तीसरे और चौथे रनरअप अद्रिज घोष और रिधम कल्याण रहे.

ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट्स ने पूरे जोश के साथ परफॉर्म किया. इंडियन आइडल के टॉप 5 कंटेस्टेंट की बात करें तो इसमें भट‍िंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, अमृतसर के रिधम कल्याण, कोलकाता के अद्रिज घोष और ओंकना मुखर्जी जगह बना पाने में कामयाब रहे. बंगाल की ओंकना को खास तौर पर दर्शकों का प्यार मिला. वे वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में दाखिल हुई थीं.

शुभ मंगल… की कास्ट संग पहुंचे आयुष्मान खुराना

इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे. इस दौरान वे फिल्म की कास्ट संग नजर आए. एक्टर ने कंटेस्टेंट्स का मनोबल बढ़ाया और साथ में एक खास घोषणा भी की. उन्होंने बताया कि जो भी इंडियन आइडल का खिताब जीतेगा उसे टी-सीरीज की अगली फिल्म में गाने का मौका मिलेगा.

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने शो के ग्रैंड फिनाले में अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया. पहले वे शो में कपिल शर्मा शो में प्ले किए जाने वाले अपने किरदार में नजर आए. इसके बाद वे अमिताभ बच्चन के गेटअप में पहुंचे. उन्होंने अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch