Monday , May 6 2024

ड्रग्स केस- रिया ने जैसे ही लिया बॉलीवुड सितारों का नाम, सलमान के परिवार ने मुंबई छोड़ा!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल को खंगाल रही एनसीबी ने जबसे रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है, तब से ही बॉलीवुड के कई लोग परेशान हैं, इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि रिया ने 25 ऐसे फिल्मी सितारों का नाम लिया है, जो ड्रग्स लेते हैं, हालांकि अभी सारे नाम सामने नहीं आये हैं, लेकिन इस खबर से ही बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है, इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान के परिवार के कुछ लोग शनिवार सुबह मुंबई से किसी दूसरी जगह के लिये रवाना हो गये हैं।

तस्वीर वायरल

दरअसल सलमान खान की बहन अर्पिता की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो अपने बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं, अर्पिता के अलावा सोहेल खान और उनकी मां सलमा को भी एयरपोर्ट पर भीतर जाते हुए स्पॉट किया गया। इस तरह से सलमान के परिवार को एयरपोर्ट पर देख फैंस के दिलों में तरह-तरह के सवाल कौंध रहे हैं, दरअसल रिया के सलमान परिवार से अच्छे संबंध हैं, ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर कमेंट्स में पूछ रहे हैं, कि आखिर वो कहां चले गये।

पुरानी तस्वीर वायरल

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और अर्पिता खान की पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में रिया अर्पिता के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। रिया और अर्पिता को साथ में देखकर सुशांत के फैंस का गुस्सा भड़क उठा है, फैंस सोशल मीडिया पर सलमान के परिवार पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं।

सवाल पूछ रहे

इसके साथ ही कुछ लोग सवाल भी पूछ रहे हैं कि अचानक ऐसा क्या हो गया, कि दबंग खान के परिवार को मुंबई छोड़नी पड़ रही है, कोरोना काल में इस तरह जोखिम लेकर बाहर जाना बेहद अजीब लग रहा है। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि सलमान के परिवार को भी एनसीबी का डर सता रहा है, एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, भाग रहे हैं, सब फैमिली को लेकर, इन्हें समझ आ गया है कि कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch