Thursday , May 2 2024

Taapsee Pannu के बॉयफ्रेंड Mathias Boe को कितना जानते हैं? इस वजह से हैं मशहूर

हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह अपनी बहनों के अलावा एक और व्यक्ति के साथ दिख रही हैं. यह व्यक्ति कोई और नहीं, मैथियस बो (Mathias Boe ) हैं, जो डेनमार्क के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. तापसी के साथ दिखने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं. ऐसी खबर है कि तापसी, मैथियस को डेट कर रही हैं.

काफी चर्चित खिलाड़ी हैं मैथियस बो
मैथियस ने इस साल की शुरुआत में प्रोफेशनल बैडमिंटन से संन्‍यास ले लिया था. वह दो दशकों से इस खेल में सक्रिय थे. साल 2015 के यूरोपियन गेम्स में बो ने गोल्ड मेडल जीता था. वह 2012 और 2017 में दो बार यूरोपियन चैंपियन भी रह चुके हैं. वह 2012 के समर ओलंपिक्स और 2013 की विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक भी जीत चुके हैं. ‘जेनिस कप इंटरनेशनल ऑल स्टार टूर्नामेंट’ के संचालकों ने मैथियस बो के शानदार करियर को देखते हुए उनका एक छोटा सा स्‍टैच्‍यू बनाया था, जिसे बो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था.

ma

मैथियस ने खुद को बताया लकी

मैथियस ने तापसी के साथ उनके जन्मदिन पर यह तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने तापसी को बर्थ डे की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था कि मुझे यकीन नहीं होता कि मैं इतना लकी हूं कि मैंने किसी ऐसी लड़की को पाया है, जो मेरे बकवास जोक्स पर भी कभी-कभी हंस देती है. और मैं हर दम कोशिश करूंगा कि तुम्हारे चेहरे पर हंसी बनाए रख सकूं. मैथियस के इस पोस्ट के बाद तापसी और उनके बीच रिश्ते को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी.

ta

बता दें कि तापसी अपनी बहनों और मैथियस के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं और वह इंस्टाग्राम पर लगातार खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. हालांकि, तापसी और मैथियस ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch