Saturday , May 4 2024

बॉलीवुड एक्टर का बड़ा बयान, साजिश के तहत देश को जलाने की कोशिश, गद्दारों का चेहरा ….

दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा और उपद्रव के मामले में बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी का बयान सामने आया है, एक्टर ने कहा कि दिल्ली में हिंसा और उपद्रव जानबूझकर सोची-समझी साजिश के तहत किया गया, उन्होने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है, जिसमें कहा है कि संविधान और कानून के रक्षकों पर हमला मतलब देश की एकता और अस्मिता पर चोट, सोची-समझी साजिश के तहत गणतंत्र दिवस के अवसर पर देश की राजधानी को जलाने की कोशिश बहुत ही शर्मनाक है, देश में छिपे गद्दारों का असली चेहरा मीडिया और प्रशासन को उजागर करना चाहिये।

ढेरो कमेंट

मनोज जोशी के इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट आने लगे, एक यूजर ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, ये सोची-समझी जासिश मौसा की ही हो सकती है, 65 दिनों से किसान शांति से धरना दे रहे थे, 60 से ज्यादा लोग ठंड में मर गये, उनके जानबूझकर खालिस्तानी बोला गया, अब उस बात को साबित करने के लिये ये सब करवाया मौसा ने, और दंगे करवाने का उनका रिकॉर्ड जगजाहिर है।

एक्शन की मांग

एक यूजर ने लिखा मान्यवर गृह मंत्री जी और आदरणीय प्रधानमंत्री जी को तुरंत इन आतंकवादियों पर कार्रवाई करनी पड़ेगी और जो भी किसान संगठनों ने परेड निकालने की मांग की थी, उन सब से जो भी नुकसान हुआ है, वो वसूल करना चाहिये, ऐसे संगठनों को तुरंत बैन करना चाहिये।

जेल में डालो

एक यूजर ने लिखा, अगर आज के बाद भी योगेन्द्र यादव को जेल में नहीं डाला जाता, राकेश टिकैत का भूत नहीं उतारा जाता, अगर अब भी ये दिल्ली की सड़कें बंद करके धरने की नौटंकी चालू रखते हैं, तो इतिहास हमें कभी माफ नहीं करेगा, तो और यूजर ने लिखा, Farmersवो तो ये शुक्र मनाएं कि अभी देश में सरकार मोदी की है, जो इतना कर लिया, अगर किसी और कि सरकार होती, तो यहां लाशें बिछी मिलती, क्योंकि उन्हें किसी से कोई मतलब नहीं है, मोदी जानते हैं कि ये चाहे नकली किसान ही सही, लेकिन देश के नागरिक हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch