Tuesday , April 30 2024

कांग्रेस नेता की बेटी ने दिखाया ग्‍लैमरस रूप, तस्‍वीरें देख यूजर्स की निगाह नहीं हट रही

एक्‍ट्रेस नेहा शर्मा की बहन और कांग्रेस नेता अजीत शर्मा की बेटी आयशा शर्मा एक बार फिर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई है । आयशा शर्मा ने हाल ही में एक बोल्‍ड फोटोशूट कराया है, ये तस्वीरें उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं ।

बोल्‍ड लुक में दिखीं आएशा

आएशा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्‍टाग्राम पर लेटेस्‍ट फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की है । लाइट ब्‍लू कलर के फूल स्‍लीव जंपशूट में वो पोज करती दिखी हैं । इस जंपसूट के फंट बटन्स ओपन हैं, जिसमें उनका डीप क्‍लीवेज शो ऑफ हो रहा है । आएशा का ये लुक मदहोश कर देने वाला है । उनकी बहन नेहा ने इस तस्‍वीर पर कमेंट कर लिखा है कि कोई इतना हॉट और क्‍यूट एक ही टाइम में कैसे लग सकता है ।

बोल्‍ड पिक्‍चर्स की भरमार
आयशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अकसर ही फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं । उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट बोल्‍ड तस्‍वीरों से भरा हुआ है । एक्‍ट्रेस नेहा शर्मा की ही तरह आएशा को भी इंडस्‍ट्री में फिल्‍मों में काम करना है । आयशा कथक डांसर हैं और इसके अलावा उन्हें हिप-हॉप, सालसा और जैज जैसे डांस फॉर्म्स भी आते हैं।

कैलेंडर गर्ल
आयशा साल 2016 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं । वो फिटनेस फ्रीक भी हैं और अपनी बॉडी को मेनटेन रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं । आयशा रीयल लाइफ में भी बेबाक हैं । आयशा ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था । सोशल मीडिया पर उनके बेहतरीन लुक देख फैंस उनसे निगाहें नहीं हटा पाते।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch