Monday , May 6 2024

जरुरत से ज्यादा खुला ड्रेस में पूनम पांडे ने पोस्ट की तस्वीरें, हो रही ट्रोल

एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी एक्टिंग करियर से ज्यादा अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती है, अब एक बार फिर से पूनम पांडे ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है, पूनम की ये तस्वीरें इतनी बोल्ड है कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बोल्ड तस्वीरें

पूनम पांडे आये दिन अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है, इसी कड़ी में इस हसीना ने एक बार फिर से अपना सुपरबोल्ड अंदाज फैंस के साथ साझा किया है। पूनम की ये तस्वीरें इतनी बोल्ड है कि फैंस नजर ही नहीं हटा पा रहे हैं।

डीपनेक

सामने आई इन तस्वीरों में आप खुद भी देख सकते हैं कि पूनम का ये लुक सामने से डीपनेक है, तो वहीं पीछे से बैकलेस भी है, पूनम की ये तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस का कहना है कि जिस तरह से पूनम इस लुक को कैरी कर सकती है, उतने डेयरिंग अंदाज में दूसरा कोई प्रजेंट नहीं कर सकता।

अपीलिंग पोज

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूनम पांडे इस दौरान अपीलिंग पोज देते हुए झूमती नजर आई, इसके साथ ही पूनम पांडे ने अपना एक और लुक फैंस के साथ साझा किया, इस लुक में पूनम पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आई।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch