Saturday , May 18 2024

गिरफ्तारी की आशंका के अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में बुलाई AAP विधायकों की मीटिंग, अटकलें तेज

गिरफ्तारी की आशंका के अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में बुलाई AAP विधायकों की मीटिंग, अटकलें तेजकथित शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशाल की ओर से भेजे गए समन पर विवाद और गिरफ्तारी की आशंका के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। दिल्ली विधानसभा में बुलाई गई इस बैठक के बाद अटकलें तेज हो गई हैं। माना जा रहा है कि केजरीवाल आम आदमी पार्टी (आप) और सरकार को लेकर कुछ अहम फैसले ले सकते हैं।

केंद्रीय जांच एजेंसी इस केस में आम आदमी पार्टी के कुछ अन्य नेताओं को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। मनीष सिसोदिया इस साल फरवरी के अंत से ही जेल में बंद हैं तो हाल ही में राज्यसभा सांसद संजय सिंह को भी शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार कर लिया गया था। अब ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से पूछताछ की तैयारी की है। इससे पहले सीबीआई भी शराब घोटाले को लेकर उनसे पूछताछ कर चुकी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch