Tuesday , May 21 2024

‘तुझसे है राबता’ में शो के लिए रीम शेख को लीड एक्टर के तौर पर चुना ?

जी टीवी बहुत जल्द लेकर आ रहा है आपके लिए मां-बेटी का कुछ अलग सा, खट्टा-मीठा रिश्ता जिनका एक दूसरे से खून का रिश्ता नहीं है और दोनों एक दूसरे के लिए सिर्फ अजनबी हैं।

Image result for रीम शेख
जी हां जी टीवी अपने नए फिक्शन शो ‘तुझसे है राबता’ के साथ तैयार है। शो के मेकर्स ने शो के लिए रीम शेख को लीड एक्टर के तौर पर चुना है जिसका नाम कल्याणी देशमुख है। कल्याणी नाम की ये कैरेक्टर शो में बहुत सारा ड्रामा लेकर आएगी। कल्याणी 17 साल की एक ऐसी यंग लड़की है जो स्मार्ट है, समझदार है और अपनी फैमली का ख्याल रखती है क्योंकी वो उनसे बहुत प्यार करती है।

अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए रीम शेख ने बताया “मैं शो में कल्याणी का रोल प्ले कर रही हूं। जो एक खुश रहने वाली लड़की है जो अपनी जिंदगी जीने के लिए अपने रूल्स फॉलो करती है। उसकी जिंदगी में कुछ ऐसा होता है की वो कुछ मुश्किलों में फंस जाती है। मैं शो के लिए बहुत एक्साइटेड हूं और आशा करती हूं की मुझे दर्शकों का प्यार और साथ मिले।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin