Friday , September 20 2024

अमर सिंह के आरोप पर आजम खान की दो टूक, कहा- शोहरत पाने के लिए इस ओछे स्तर पर ना उतरा जाए

लखनऊ। अमर सिंह ने एक वीडियो जरी किया है जिसमें उन्होंने आजम खान पर जमकर हमला बोला है. एक वीडियो अमर सिंह के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया है जिसमें उन्होंने आजम खान की तुलना तैमूर लंग, अलाउद्दीन खिलजी, महमूद गजनवी की नस्ल और संस्कृति के राक्षस से की है. अमर सिंह का गुस्सा आजम खान के किसी बयान को लेकर है जिसमें आजम खान की तरफ से अमर सिंह को पीटने और उनके बेटियों पर तेजाब फेंकने की बात कही गई थी. हालांकि आजम खान ने इस बात से इनकार किया है.

ये गुस्सा केवल आजम खान तक ही सीमित नहीं रहा. अमर सिंह ने अपने वीडियो में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को भी निशान बनाया है. वीडियो में अमर सिंह ने कहा, तुम्हारा पाला हुआ, तैमूर लंग, अलाउद्दीन खिलजी, महमूद गजनवी की नस्ल और संस्कृति का राक्षस आजम खान हमारी बेटियों को तेजाब से नहलाने की बात करता है और हमें काटने की बात करता है.’

अमर सिंह ने आगे कहा कलाम जैसे राष्ट्रभक्त मुसलमानों का सम्मान मैं कर सकता हूं, लेकिन महमूद गजनवी की नस्ल और संस्कृति के मोहम्मद आजम खान का नहीं. जो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवादी कहता है, हमारी भारतमाता को डायन कहता है.’

बता दें कि पिछले दिनों एक खबर सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि आजम खान ने अमर सिंह को निर्वस्त्र कर मारने और उनकी बेटियों पर तेजाब फेंकने की बात कही थी हालांकि आजम ने इस बात को गलत ठहराते हुए उसका खंडन किया है.

आज़म खान ने अमर सिंह का नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में तंज कसते हुए कहा कि मैं आज भी यही हिदायत दूंगा कि सिर्फ हल्की शोहरत पाने के लिए, मुझसे वाद-विवाद करने और सत्ता दल से उसका फायदा उठाने के लिए कम से कम इस ओछे स्तर पर ना उतरा जाए तो अच्छा रहेगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch