Thursday , May 9 2024

महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद है यह सेक्स पोजिशन

महिलाएं कभी-कभी सेक्स से डरती भी हैं। जो चींज लुभाती है, वो अगर डराए भी तो क्या हो लेकिन ऐसा होता है और अक्सर होता है। इस डर से बचना जरूरी है। अगर डर होगा तो फिर सेक्स में मजा नहीं होगा। देखा गया है कि डर की वजह से अनेकों महिलाओं की सेक्स लाइफ बोरिंग हो जाती है।

कई तो इससे बचना भी चाहती हैं और इसके लिए तरह-तरह के बहाने बनाती हैंसेक्स जहां पुरुषों के लिए अपनी अजीबो-गरीब फैंटेसी को पूरा करने का साधन है, वहीं औरतों के लिए यह रिलेशन काफी इमोशनल होता है। सेक्स के दौरान महिलाएं अपने आप को पूरी तरह से समर्पित कर देती हैं, लेकिन अक्सर पुरुष सेक्स संबंधों के दौरान भावनाओं में नहीं बहते। उनके लिए महज शारीरिक संतुष्टि ही काफी होती है।

सेक्स करते हुए महिलाओं के लिए सबसे बड़ा डर प्रेग्नेंसी का होता है. अक्सर पुरुष साथी कंडोम का प्रयोग नहीं करना चाहते. दूसरे, कई महिलाएं भी कंडोम के साथ सेक्स में वो आनंद प्राप्त नहीं कर पाती। कई बार सेक्स संबंध इतने अचानक बन जाते हैं कि कुछ सोचने का मौका नहीं मिलता। प्रेग्नेंसी का डर सेक्स के बाद महिलाओं की चिंता का सबसे बड़ा कारण होता है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch