Monday , May 20 2024

‘मैं बताऊंगा नहीं, जवान के साथ बर्बरता का बदला ले लिया गया है’

लखनऊ/मुजफ्फरनगर।  शुक्रतीर्थ में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सीमा पार दो-तीन दिन पहले भारतीय सेना द्वारा एक और बड़ी कार्रवाई किए जाने के संकेत देते हुए कहा कि हमारी सेना के जवान के साथ बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उनका साफ इशारा था कि कुछ दिन पहले बीएसएफ के जवान के साथ हुई बर्बरता का बदला लिया जा चुका है। उन्होंने कहा कि देश में मौजूद एक-एक घुसपैठिए को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।Image result for 'मैं बताऊंगा नहीं, जवान के साथ बर्बरता का बदला ले लिया गया है'

मुजफ्फरनगर के शुक्रतीर्थ में कारगिल शहीद स्मारक पर शुक्रवार को शहीद भगत सिंह की प्रतिमा के अनावरण के अवसर पर आयोजित राष्ट्रीय सैनिक संस्था के कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पिछले दिनों पाकिस्तानी सेना ने नापाक हरकत करते हुए बीएसएफ के जवान के साथ बदसलूकी की थी।

इस पर उन्होंने जोर देकर कहा कि शायद आप लोगों ने देखा होगा कि कुछ हुआ है। मैं बताऊंगा नहीं, क्योंकि बताया नहीं जाता है।  राजनाथ सिंह ने इससे पहले 2016 में की गई सेना की सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि जब पाकिस्तान की ओर से आई सेना ने भारतीय सेना के 17 जवानों को शहीद कर दिया था तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए निर्णय लिया था और हमारी सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर करिश्माई कार्य किया था।

सरधना विधायक संगीत सोम पर हुए हमले में किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरठ कैंट जैसी सुरक्षित जगह भी हमला हो सकता है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch