Saturday , May 4 2024

क्या कोहली और धवन की पत्नियों के बीच चल रहा है ‘कोल्ड वॉर’ ?

भारतीय क्रिकेट टीम जब भी विदेशी दौरे पर जाती है तो अक्सर टीम के खिलाड़ियों को लंबे समय के लिए परिवार से दूर रहना पड़ता है. ऐसे में प्लेयर्स विदेशी दौरे पर अपने परिवार को भी साथ लेकर जाते हैं. इस दौरान सभी एक-दूसरे से घुल-मिलकर खूब मौज मस्ती भी करते हैं.

खास तौर से टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के ‘गब्बर’ कहे जाने वाले शिखर धवन की पत्नी आयशा की बॉन्डिंग देखते बनती है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों में अब सबकुछ ठीक नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा और आयशा के बीच एशिया कप से पहले इंग्लैंड दौरे पर जमकर बहस हुई है. इसके बाद दोनों के बीच काफी तकरार बढ़ गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड दौरे पर अनुष्का शर्मा ने शिखर की पत्नी आयशा को उनके परिवार से जुड़ी कोई ऐसी बिन मांगी सलाह दे दी थी जिसके चलते दोनों मे जमकर झगड़ा हुआ. इंग्लैंड दौरे के बाद विराट कोहली को एशिया कप में आराम दिया गया था और धवन टीम इंडया के साथ रोहित की कप्तानी में एशिया कप में खेलने चले गए.

इस दौरे पर आयशा रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका के साथ स्टेडियम में टीम इंडिया को चीयर करती हुई दिखाई दी थीं. एशिया कप में धवन और रोहित के धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने सातवीं बार खिताब पर अपना कब्जा किया.

इससे पहले भी मीडिया में यह खबरें आई थी कि टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

मीडिया में चल रही इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह कोहली, धवन या फिर टीम इंडिया के सदस्य ही पूरी तरह से बता सकते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch