Friday , May 17 2024

BB12: सलमान खान ने लगाई श्रीसंत की क्लास, फूट-फूट कर रोए

ब‍िग बॉस के घर में वीकेंड का वार के साथ सलमान खान घरवालों की खबर लेने के लिए हाजिर हुए. सलमान ने श्रीसंत के व्यवहार को लेकर उन्हें को करारा जवाब दिया. तो इसके बाद श्रीसंत वॉशरूम में जाकर बहुत रोए.

बता दें कि शो में सलमान खान ने हफ्ते के सारे मुद्दों को ध्यान में रखते हुए श्रीसंत को खलनायक की कुर्सी पर बैठाया गया. कुर्सी पर बैठने के बाद सलमान ने श्रीसंत से काल कोठरी में जाने को लेकर सवाल पूछा तो श्रीसंत ने उन्हें पलटकर कहा कि मुझे नहीं पता आप बिग बॉस से पूछिए. सलमान ने उनसे लगातार कई सवाल किए लेकिन श्रीसंत ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया.

घर में श्रीसंत के इस बिगड़ैल रवैये पर सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास लगाई. इसके बाद में श्रीसंत बहुत इमोशनल हो गए और वॉशरूम में जाकर फूट-फूट कर रोने लगे. बता दें कि श्रीसंत ने जेल भेजे जाने पर हंगामा मचा दिया था. श्रीसंत ने जेल जाने से बिल्कुल इंकार कर दिया था. बाद में फिर शिवाशीष किसी तरह से समझाकर श्रीसंत को जेल जाने के लिए मनाते हैं.

जेल के अंदर जाने के बाद श्रीसंत सबसे पहले अपना माइक उतार कर फेंकते हैं. इसके बाद बिग बॉस पर गुस्सा निकालते हैं. गुस्से में श्रीसंत बिग बॉस 12 को सबसे घटिया शो करार देते हैं. फिर उनकी सुरभि से लड़ाई होती है. वे श्रीसंत को कहती हैं कि आप कभी अपनी गलती नहीं मानते हैं. जिसके बाद श्रीसंत भड़क जाते हैं और जेल से भागने  की कोशिश करते हैं. उन्होंने शो में दीपक को बाहर आने की धमकी भी दी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch