Wednesday , May 1 2024

फिर वायरल हुआ रणवीर सिंह का खिलजी अवतार, अंग्रेजी बीट्स पर नाचा ‘चिल जी’

बॉलीवुड ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘पद्मावत’ में जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने जबरदस्त एक्टिंग से सबके दिलों पर अपना सिक्का जमाया वहीं अब फिल्म के एक साल बाद तक इसके किरदारों को जलवा बरकरार है. हाल ही में ‘सिंबा’ से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले रणवीर अब जल्द ही ‘गली ब्वॉय’ से कई रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए तैयार हैं. लेकिन लंबे बालों और नशीली आंखों वाला खूंखार ‘खिलजी’ आज भी लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर छाया हुआ है.

‘पद्मावत’ रिलीज होने के एक साल पूरे होने पर फिल्म रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी वाला भयंकर गेटअप एक बार फिर वायरल हो चुका है. लेकिन इस बार खिलजी नहीं बल्कि वह ‘चिल जी’ के रूप में सामने है. जी हां रणवीर सिंह ने खिलजी के रूप में अंग्रेजी बीट्स पर थिरकते हुए एक वीडियो अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. जहां उन्होंने कैप्शन में ‘चिल जी’ लिखा है. देखिए यह जबरदस्त वीडियो…  

रणवीर सिंह का ‘गली बॉय’ का सुपरहिट सॉन्ग है ‘अपना टाइम आएगा’, लेकिन वीडियो देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा कि ‘पद्मावत’ के अलाउद्दीन खिलजी का टाइम आ ही नहीं गया है बल्कि लंबे अरसे से बरकरार भी है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पद्मावत’ को एक साल हो गया है और रणवीर सिंह ने इस खास मौके को बेहद खास अंदाज में सेलीब्रेट किया है.

Padmaavat, Ranveer Singh, Box Office Collection, पद्मावत, रणवीर सिंह, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

50 लाख से ज्यादा व्यूज 
इस वीडियो ने ‘पद्मावत’ की याद तो ताजा की ही साथ ही ‘पद्मावत’ की सफलता को भी दोहराया है. क्योंकि इंस्टाग्राम पर जैसे ही रणवीर ने यह वीडियो पोस्ट किया देखते ही देखते वायरल हो गया. इसे मात्र एक ही दिन में 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यानी खूंखार खिलजी के साथ लोगों को यह कूल ‘चिलजी’ भी काफी पसंद आ रहा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch