Tuesday , April 30 2024

BIG NEWS : नामांकन के लिए जा रहे थे मुलायम सिंह यादव, थोड़ी दूरी पर हैंडग्रेनेड मिलने से फैली सनसनी

मैनपुरी। मुलायम सिंह यादव जिस वक्त नामांकन के लिए जा रहे थे ठीक उसी वक्त वहां से कुछ दूरी पर एक हैंडग्रेनेड के मिलने से सनसनी फैल गई. हालांकि पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि ये हथगोला काफी पुराना और जंग लगा है जो डिफ्यूज है. पुलिस ने बताया कि इस हथगोले के कारण ना तो मुलायम सिंह के रूट में कोई परिवर्तन किया गया और ना ही सुरक्षा को लेकर खतरे की कोई बात है.

पुलिस ने बताया कि कुछ बच्चे नहर में नहा रहे थे और उन्हें ही ये ग्रेनेड मिला था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि ये ग्रेनेड यहां कैसे पहुंचा. हालांकि उन्होंने कहा कि सुरक्षा को लेकर किसी तरह की कोई कोताही नहीं है. पुलिस ने ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया है.

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, मैनपुरी से चुनाव लड़ रहे हैं. आज उनका नामांकन है. अखिलेश यादव समेत सपा के तमाम बड़े नेता उनके साथ नामांकन के लिए पहुंचे हैं. मुलायम सिंह के भाई और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इस मौके पर उनके साथ नहीं पहुंचे. हालांकि दोनों के बीच सोमवार सुबह मुलाकात हुई.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch