Friday , May 3 2024

VIDEO: जीवा ने ब्रावो को बताया कैप पहनने का तरीका, ताहिर को भी अपने हाथों से सौंपा ‘अवॉर्ड’

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva) हमेशा अपने मनमोहक आकर्षण और सुपर क्यूट लुक की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों का काफी दुलार पाती हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मैचों के दौरान चार साल की मासूम को अक्सर अपनी मां के साथ देखा जा सकता है. वह अकेली ऐसी बच्ची है जिसे चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हर मैच के दौरान टीवी पर देखा जाता है.

रविवार को कोलकाता ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) पर चेन्नई (CSK) की रोमांचक जीत के बाद जीवा धोनी को क्रिकेटर सुरेश रैना को एक किस देते हुए देखा गया. सीएसके के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने जीवा की यह मनमोहक तस्वीर पोस्ट की गई है. बता दें कि रैना ने चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा 58 रन बनाकर सातवीं जीत में योगदान दिया था.

दरसअल, सीएसके की केकेआर पर पांच विकेट की जीत के बाद धोनी ज़ीवा को मैदान पर टहलाने के लिए ले गए, जहां हमेशा की तरह उनके सबसे क्यूट और मासूम क्षणों को कैमरे में कैद किया गया. एक क्यूट वीडियो में जावा को ड्वेन ब्रावो को कैप पहनने के सही तरीके बताते हुए देखा गया. इसके अलावा जीवा को क्रिस लिन और विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के विकेट लेने वाले गेंदबाज इमरान ताहिर को ‘गेम चेंजर अवार्ड’ देते हुए भी नजर आईं. यह बतानें की जरूरत नहीं है कि जीवा इंटरनेट सनसनी बन गई हैं. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch