Thursday , May 2 2024

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की तबियत खराब, PGI में हुए भर्ती

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबियत ख़राब हो गई है. उनको डॉक्टरों ने पीजीआई में एडमिट किया है. PGI के डॉक्टर मुलायम सिंह की जांच में जुटे हैं. इससे पहले मुलायम सिंह यादव 19 अप्रैल को मैनपुरी में सपा और बसपा की संयुक्‍त रैली में मायावती के साथ मंच पर दिखे थे. उस रैली में मायावती और मुलायम सिंह यादव जब एक मंच पर आए तो मुलायम सिंह ने बसपा सुप्रीम मायावती की जमकर तारीफ की. मुलायम सिंह यादव ने कहा- ‘आज मायावती आईं हैं, उनका हम स्वागत करते हैं, आदर करते हैं. मायावती का बहुत सम्मान करना हमेशा, क्योंकि समय जब भी आया है तो उन्होंने हमारा साथ दिया है. हमें खुशी है कि हमारे समर्थन के लिए वो आई हैं.’

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के समर्थकों की भीड़ को देखकर मुलायम सिंह यादव का मन गदगद हो गया. लोगों को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा, ज्यादा लंबा भाषण नहीं दूंगा, ये आखिरी चुनाव है. भारी बहुमत से जिताइएगा. हम मायावती जी का स्वागत करते हैं. इस दौरान समर्थकों ने मुलायम सिंह यादव के पक्ष में जमकर नारेबाजी भी की.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch