Monday , May 6 2024

हस्तमैथुन में लड़कियां करती हैं इन चीजों का इस्तेमाल, जान कर पागल हो जायेगे आप!

लड़के ही नहीं बल्कि लड़किया भी हस्थमैथुन करती है। हस्थमैथुन में लड़कियां कई चीज़ों का इस्तेमाल करती हैं। अगर नहीं जानते तो अब पता चल जायेगा कि किन किन चीज़ों से आप मास्टरबेशन कर सकते हैं। ये तो आप जानते ही हैं महिलाएं भी पुरुषो की तरह अपनी उत्तेजना को शांत करने के लिए हस्थमैथुन करती है। जब वह अकेली होती हैं या फिर उनका पार्टनर उनके साथ नहीं होता तो वो अक्सर हस्थमैथुन का ही सहारा लेती हैं जिससे वो अपनी उत्तेजना को शांत कर सके।आइये जानते हैं।हस्तमैथुन में लड़कियां करती हैं इन चीजों का इस्तेमाल, जान कर पागल हो जायेगे आप!

# महिलाए हस्थमैथुन के लिए सब्जियों का भी इस्तेमाल करती है।भले ही ये सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन यह सच है।महिलाए ककड़ी, गाजर, हरी बैंगन या मूली की मदद से हस्थमैथुन करती है।उन्हें सब्जियों से पुरुषो के लिंग के सामान अनुभूति होती है।

# महिलाए केले को बड़े ही सेक्सी और इरोटिक तरीके से खाती है।महिलाए कच्चे केले की मदद से हस्थमैथुन करती है।ये उनका पसंदीदा हाथमैथुन टूल है।

# मोमबत्ती फलो के मुकाबले ज्यादा सख्त होती है।इस वजह से हस्थमैथुन में इसका इस्तेमाल महिलाओ को ज्यादा आनंद देता है।इसलिए अक्सर वो मोमबत्ती का इस्तेमाल करती हैं ताकि उन्हें ज्यादा मज़ा आये।

# ज्यादातर महिलाए शराब के नशे में टल्ली होने के बाद उसकी बोतल से हस्थमैथुन करती है।हालाँकि हस्थमैथुन का ये तरीका खतरनाक साबित हो सकता है।लेल्किन फिर भी महिलाएं इससे बाज़ नहीं आती।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch