Sunday , May 5 2024

जेडीयू और बीजेपी के संबंध को लेकर आरसीपी सिंह ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या

नई दिल्ली। बिहार एनडीए में सबकुछ अच्छा है ये कहना है जेडीयू नेता आरसीपी सिंह (rcp singh) की. उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि आने वाला विधानसभा चुनाव जेडीयू एनडीए के साथ ही लड़ेगा. 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए चुनावी मैदान में उतरेगी.

हाल ही में नीतीश कुमार ने तीन तलाक और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के मोदी सरकार के कदम का विरोध किया था. जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जेडीयू का संबंध बीजेपी के साथ बेहतर नहीं है और अगामी चुनाव में यह जोड़ी टूट सकती है. इस कयास पर आरसीपी सिंह ने विराम लगाते हुए कहा कि हमारा गठबंधन मजबूत है. हम साथ चुनाव लड़ेंगे और सीट बंटवारे पर भी सहमति हो जाएगी.

उन्होंने कहा कि बिहार का विकास ही हमारा एजेंडा है और हम इसी एजेंडे के साथ विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. अगामी चुनाव में युवाओं को मौका दिया जाएगा. इसके साथ ही जो लोग पार्टी में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं उन्हें कैंडिडेट बनाया जाएगा. महागठबंधन से मांझी से अलग होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन में खलबली मचना स्वाभाविक है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch