Monday , April 29 2024

इस एक्टर ने फिल्म ‘छिछोरे’ के लिए पी डालीं 200 पैकेट सिगरेट! जानिए वजह…

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छिछोरे (Chhichore)’ के एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा राज खोला है. सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म ‘छिछोरे (Chhichore)’ के की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है इसके एक्टर्स के फिल्म को लेकर नए-नए बयान सामने आ रहे हैं.

जैसा कि हम जानते हैं कि यह फिल्म कॉलेज लाइफ और कॉलेज में की जाने वाली मस्ती पर आधारित है. ऐसे में फिल्म के एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने बताया है उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए सिगरेट की एक दो नहीं बल्कि पूरी 200 डिब्बियां फूंक डाली थीं.

फिल्म 'छिछोरे' के लिए इस एक्टर ने सीखे 4 खेल! बताया थका देने वाला अनुभव

खबर की मानें तो ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने कहा, “छिछोरे में मेरा किरदार एक चेनस्मोकर का है. खेल में कॉलेज का पोस्टर बॉय होने के बावजूद वह निरंतर सिगरेट पीता है. हालांकि, इस किरदार के लिए समस्या यह थी कि मैं वास्तविक जीवन में धूम्रपान नहीं करता हूं.”

गौरतबल है कि फिल्म  ‘छिछोरे (Chhichore)’ के जरिए साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर साथ में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी हैं. यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch