Thursday , May 9 2024

Pandya vs Pandya: पांड्या ब्रदर्स में छिड़ा ट्विटर वॉर, क्रुणाल ने हार्दिक को दिया करारा जवाब

‘पांड्या ब्रदर्स’ के तौर पर मशहूर हार्दिक और क्रुणाल पांड्या अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. खासकर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जो अपने खेल के साथ-साथ विवादों के लिए भी चर्चित रहे हैं. ये दोनों भाई बुधवार (11 सितंबर) को एक बार फिर तब चर्चा में आ गए, जब हार्दिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर क्रुणाल से कहा कि उन्होंने बाजी मार ली है. क्रुणाल (Krunal Pandya) भी क्यों पीछे रहते. बड़े भाई ने भी जवाब में ट्विटर पर ही एक वीडियो साझा किया और हार्दिक से पूछा कि इसे सोशल मीडिया पर क्यों नहीं शेयर किया.

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच रविवार (15 सितंबर) से टी20 सीरीज शुरू हो रही है. पांड्या ब्रदर्स इसी सीरीज के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. हार्दिक इस सीरीज के जरिए भारतीय टीम (Team India) में वापसी कर रहे हैं. उन्हें वेस्टइंडीज से सीरीज के दौरान आराम दिया गया था. क्रुणाल टी20 टीम में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं.

हार्दिक और क्रुणाल इन दिनों नेट्स पर साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल की गेंदों को बड़े-बड़े शॉट लगाए. उन्होंने हेलिकॉप्टर शॉट भी लगाया. प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक पांड्या ने एक ऐसा शॉट खेला, जो क्रुणाल के सिर के थोड़ा ऊपर से निकल गया. क्रुणाल बाल-बाल बच गए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch