Wednesday , May 8 2024

पीएम नरेंद्र मोदी के ‘Howdy, Modi’ कार्यक्रम में शमिल होंगे डोनाल्ड ट्रंप, व्हाइट हाउस ने की पुष्टि

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के अमेरिका (US) के ह्यूस्टन (Houston) में होने वाले कार्यक्रम ‘Howdy Modi’ में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) शामिल होंगे. राष्ट्रपति सचिव कार्यालय, व्हाइट हाउस ने इसकी पुष्टि की है.

राष्ट्रपति सचिव कार्यालय, व्हाइट हाउस ने कहा है कि भारत-आस्ट्रेलिया और अमेरिका के बीच महत्वपूर्ण साझेदारी को रेखांकित करने के लिए 22 सितंबर को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ह्यूस्टन, टैक्सास, वापाकोनीटा (Wapakoneta) ,ओहियो जाएंगे. ह्यूस्टन में राष्ट्रपति ट्रंप पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में भाग लेंगे.

व्हाइट हाउस ने कहा है, ‘ह्यूस्टन में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम ‘Howdy, Modi’ में हजारों लोगों के आने की संभावना है.

दरअसल दक्षिण पश्चिम अमेरिका में दोस्ताना अंदाज़ में एक-दूसरे को ‘हाओडी (Howdy)’ कहने का चलन है. हाओडी (Howdy) अंग्रेजी शब्द हाओ डू यू डू (How do you do) का संक्षिप्त रूप है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch