Friday , May 3 2024

PM मोदी दे रहे थे संयुक्‍त राष्‍ट्र में भाषण…अचानक पहुंचे डोनाल्‍ड ट्रंप, फिर…

न्‍यूयॉर्क। ह्यूस्‍टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का भाषण सुनने के महज 24 घंटों के भीतर अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) उनको एक बार फिर सुनने के लिए संयुक्‍त राष्‍ट्र पहुंचे. दरअसल डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन (UN Climate Change) पर भाषण सुनने के लिए अचानक पहुंच गए.

ट्रंप यहां पीएम मोदी का भाषण सुनने के लिए 15 मिनट के लिए पहुंचे. ट्रंप पीएम मोदी का भाषण सुनने के बाद जर्मन चांसलर अंगेला मर्केल का भाषण सुना और इसके बाद वह समारोह से निकल गए. रविवार को ‘हाउडी मोदी’ में प्रधानमंत्री मोदी का भाषण सुनने के बाद उनका यहां पहुंचना महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, पीएम मोदी का भाषण सुनने के दौरान तालियां बजाते हुए दिखे. ट्रंप का इस समारोह में हिस्सा लेने का कोई कार्यक्रम नहीं था. ट्रंप ने धार्मिक आजादी संबंधी कार्यक्रम के लिए रवाना होने से पहले मोदी का भाषण ध्यान से सुना. ऐसा माना जा रहा है कि घरेलू राजनीतिक दबाव में ट्रंप इस सम्मेलन में आए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch