Monday , May 6 2024

‘ओ ओ जाने जाना…’ का न्यू वर्जन हुआ वायरल, VIDEO देख आप भी गाने में डूब जाएंगे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर उनकी ही एक फिल्म का गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. सलमान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ का एक गाना 21 साल बाद वापस से धूम मचा रहा है. 1998 में आई इस फिल्म का गाना काफी पॉपुलर हुआ था. इसके बोल हैं ‘ओ ओ जाने जाना’. इस गाने में सलमान शर्टलेस नजर आए थे. अब इसका रिक्रिएशन किया गया है, जो इंटरनेट पर छाया हुई है.

85 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
बता दें, सलमान खान के इस गाने को हाल ही में यूट्यूब सेंसेशन गुराशिश सिंह ने रीक्रिएट किया था, जिसका वीडियो जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस गाने को गुराशिश ने अपने अंदाज में गाया है और लोगों को बेहद पसंद आ रही है. Singhs Unplugged द्वारा हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 85 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch